Home » home workouts » अब घर पर करना हुआ आसान वर्कआउट बस चाहिए ये चीज़े!
health related अजब-गज़ब घरेलू नुस्‍खे - Gharelu Nuskhe जवान रहो डाइट और फिटनेस - Diet & Fitness लाइफस्टाइल स्वास्थ्य हेल्थ इंडस्ट्रीज न्यूज

अब घर पर करना हुआ आसान वर्कआउट बस चाहिए ये चीज़े!

आज कल अक्सर सबकी लाइफ बहुत ज्यादा बिज़ी होती है वक्त निकाल पाना बेहद मुश्किल होता है

इसीलिए ज्यादातर लोग या जयादातर लड़कियां घर पर ही वर्कआउट करती हैं. लेकिन होम वर्कआउट के लिए भी कुछ बेसिक चीज़ों की जरुरत होती है. जो आप यहां से खरीद सकती हैं.

घर पर योगा करने के लिए सबसे जरुरी है योग मेट जो हम घर की नोर्मल मेट यूज़ कसर सकते लेकिन अगर हम खरीद कर करे तो उससे हमारी बोद्त को ही रहत मिलेगी  और ये खरीदने पर आपको 315 रुपये से 799 रुपये तक के बीच में मिल जाएगी.

योगा मैट के बाद मॉर्निंग में खुद को एनर्जी से भरने के लिए जरुरी है जंपिग. इसके लिए जरुरी है एक स्पीड रोप मतलब कूदने के लिए रस्सी जिससे हम घर पर भी बना सकते है जेसे जिसपर कपड़े सुखाते है उसे यूज़ कर सकते है वरना खरदीने पर  जो आपको यहां से 449 से 599 तक की कीमत में मिल जाएगी.

आपको जरुरत है मिनी लूप बैंड्स की भीक्युकी इससे हमारी बॉडी की स्ट्रेंथ आगे बढती है. जो आपको 799 से 1249 तक में मिल जाएगा.

बस आखिर में आपको चाहिए होंगे डंप बेल्स की जिसे आप घर पर भी मना सकते है उसके लिए आपको यूज़ करना होगा सीमेंट और और मिटटी के छोटे वाले घड़े और एक रोड यूज़ आपको तीन चार दिन पहले से तयारी करनी होगी वरना आप, जो आपको 300 रुपये से 1600 तक के बीच में मिल जाएंगे.

About the author

TheHealthCareToday

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

विशेष रुप से प्रदर्शित

Powered by themekiller.com